Tuesday, February 7, 2012

आप अपने समाचार फ़ोटो और वीडियो से अमेरिकी डॉलर डॉलर के हजारों की सैकड़ों कमा सकते हैं.


आप अपने समाचार फ़ोटो और वीडियो से अमेरिकी डॉलर डॉलर के हजारों की सैकड़ों कमा सकते हैं.
निष्पक्ष वेतनएक संस्कृति ऊपर उछला है सुझाव है कि वहाँ इतना समाचार और जानकारी के चारों ओर अब है कि कोई भी इसके लिए भुगतान करना चाहिए. समाचार संगठनों को सुझाव है कि नागरिक या स्वतंत्र पत्रकारों और photojournalists के लिए भी जमा हो जब अपने काम है कि इसे से पैसे कमा रहा है एक समाचार संगठन द्वारा प्रकाशित है आभारी होना चाहिए.Http://newsvideo-photo.blogspot.com/: आप का दौरा करने के लिए सिर्फ पंजीकरण करना चाहते हैं

 
और फिर आपके द्वारा Paypal और agoda.com नीचे में शीर्ष सही पर मेरी ब्लॉग सूची समाचार क्लिक करें,
क्योंकि आप भी प्राप्ति के लिए पेपैल की जरूरत है अपने भुगतान सिर्फ व्यापार ऊपरी मेरी ब्लॉग सूची के लिए पेपैल क्लिक करें और agoda.com

अतिरिक्त जानकारी: http://newsvideo-photo.blogspot.com/2012/02/your-news-photo-and-video-you-can.html

समाचार - तुम से. इस प्रक्रिया में, तुम भी डॉलर के हजारों की सैकड़ों अर्जित की है, और कहानियों में बताया और कोई भी कवर कर सकता है.निष्पक्ष वेतनएक संस्कृति ऊपर उछला है सुझाव है कि वहाँ इतना समाचार और जानकारी के चारों ओर अब है कि कोई भी इसके लिए भुगतान करना चाहिए. समाचार संगठनों को सुझाव है कि नागरिक या स्वतंत्र पत्रकारों और photojournalists के लिए भी जमा हो जब अपने काम है कि इसे से पैसे कमा रहा है एक समाचार संगठन द्वारा प्रकाशित है आभारी होना चाहिए.
Demotix बहु पुरस्कार विजेता चित्र और वीडियो newswire आप के द्वारा आपूर्ति की खबर के साथ, है.
हम 25,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं और 4500 दुनिया के हर कोने में सक्रिय फ़ोटो और वीडियो पत्रकारों के एक समुदाय के हैं, की मदद से आप कथाएँ कि अन्यथा नहीं कर रहे हैं कहा जा रहा है को कवर किया.
हम Demotix.com, जहां वे दर्शकों के हजारों की सैकड़ों द्वारा हर महीने में देखा जाता है पर अपनी कहानियों को प्रकाशित करने के लिए, और हम सभी दुनिया भर में मीडिया प्रकाशकों के सैकड़ों करने के लिए आपकी छवियों और वीडियो का सबसे अच्छा लाइसेंस.
Demotix के माध्यम से, अपने चित्रों और वीडियो को न्यूयॉर्क टाइम्स, वॉल स्ट्रीट जर्नल, द गार्जियन, टाइम पत्रिका, द बोस्टन ग्लोब और दूसरी जगहों के सामने पृष्ठों पर दिखाई है, और बीबीसी, सीएनएन, एनबीसी पर और दुनिया भर में विशेष रुप से प्रदर्शित है. अपने चित्रों अखबारों, पत्रिकाओं, पुस्तकों, और दुनिया भर में ऑनलाइन समाचार साइटों के सैकड़ों की संख्या में दिखाई दिया है.
इस प्रक्रिया में, तुम भी डॉलर के हजारों की सैकड़ों अर्जित की है, और कहानियों में बताया और कोई भी कवर कर सकता है.
तो, कि तुम एक सेलफोन या दुनिया की सबसे महंगी वीडियो कैमरा चलानेवाले रहे हैं, हमें और शेयर में शामिल होने.
यदि आप एक तस्वीर संपादक या एक मीडिया खरीदार रहे हैं, हमारी बिक्री टीम के साथ सीधे संपर्क में मिल कृपया. हमारे संपादकीय संग्रह छवियों के हजारों की सैकड़ों रखती है, और लगातार बढ़ रहा है.
खबर के भविष्य के लिए आपका स्वागत है!
Demotix छवियों के सभी प्रकार के प्रकाशनों में सुर्खियों में बना दिया है.Whather यह broadsheets में खबर टूट रहा है, पत्रिकाएँ या एक घर में प्रकाशन के लिए एक उदाहरण छवि के लिए और अधिक lighthearted कुछ, Demotix कर सकते हैं और वह प्रदान की है और यकीन है कि फोटोग्राफरों की प्रक्रिया में एक उचित सौदा मिल गया है बनाया है.
Demotix की आवाज
आप इसके लिए हमारे शब्द लेना नहीं है. कई मीडिया संगठनों हमें साक्षात्कार करने के लिए बाहर बिल्कुल कैसे Demotix मॉडल काम करता है और हम क्या कर रहे हैं के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त है. क्यों नहीं ले नीचे वीडियो के कुछ पर एक नज़र रिपोर्ट करने के लिए अपने निष्कर्ष खुद के लिए देखते हैं?
यदि आप अधिक Demotix के मीडिया कवरेज में रुचि रखते हैं, तो आप इसे यहाँ Demotix पृष्ठ के हमारे कवरेज पर मिल सकते हैं.
यह कैसे काम करता है
तुम वहाँ जब यह हुआ?
चाहे आप एक पुराने सेलफोन या नस्ल की सबसे नवीनतम एसएलआर का उपयोग कर रहे हैं, खबर गोली मार और इसे भेजने पर!
Demotix समाचार और केवल सुविधाओं संपादकीय प्रकाशित करने के लिए चित्रों के प्रकार और हम प्रकाशित अधिक तकनीकी जानकारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए, हमारे प्रकाशन अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न जाँच.
प्रकाशन: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नसामग्री की तालिका [छिपाने]मैं अपनी छवियों और Demotix करने के लिए वीडियो कैसे अपलोड कर सकता हूं?क्या फ़ाइल प्रकार आप छवियों के लिए स्वीकार करते हैं?मैं वीडियो अपलोड कर सकते हैं?क्या वीडियो फ़ाइल प्रकार आप स्वीकार करते हैं?कितना बड़ा हो सकता है वीडियो?मैं कैसे बदल सकता / अपलोड कोड जोड़!मैं अपलोड करने के बाद मेरी कहानी नहीं देख सकते हैं?आप क्या Demotix पर प्रकाशित करते हैं?क्या आप अपनी छवियों में से किसी को मिटाना चाहते हैं?क्या आप अपनी छवियों के किसी भी संपादित?मेरे सेट में पहली छवि क्यों बदली गई है?क्या आईपीटीसी क्षेत्रों Demotix द्वारा लिया जाता है?मैं छवियों को अपलोड कर दिया है लेकिन सब कुछ गायब हो गया है?मैं मेरी कहानी के बाद इसे प्रकाशित किया गया है संपादित कर सकते हैं?मैं एक कहानी प्रकाशित करने के लिए कैसे और अधिक छवियों को जोड़ने?मैं एक स्व प्रकाशक कैसे हो जाते हैं और देखते हैं कि मेरे काम की साइट पर सीधे दूर रहते हैं?मेरी छवियाँ उन्हें चारों ओर रंग है, क्यों?मैं मेरे वॉटरमार्क या सीमाओं के साथ Demotix अपलोड कर सकते हैं?टाइमस्टैंप्स क्या हैं?मैं स्व - प्रकाशन अधिकार खो सकता है?मैं FTP के द्वारा अपलोड करना चाहते हैं, सॉफ्टवेयर मैं क्या आवश्यकता है?मैं एडोब Lightroom के माध्यम से अपलोड करना चाहते हैं, मैं कैसे करते हो?मैं फोटो मैकेनिक के माध्यम से अपलोड करना चाहते हैं, मैं कैसे करते हो?मेरा कैमरा दिनांक सेटिंग्स गलत हैं?मैं केवल एक ही छवि अपलोड करने के लिए है?मीडिया सारांश क्या है?कीवर्ड क्या कर रहे हैं?व्यक्तियों क्या हैं?मैं कैप्शन जोड़ क्यों है?मैं Demotix पर अपनी छवियों को बारी बारी से कर सकते हैं?जब मैं मेरी कहानी को बचाने की कोशिश करते हैं, तो पृष्ठ मुझसे कहता है कि "निर्दिष्ट प्रांत निर्दिष्ट देश में नहीं पाया गया" हालांकि मैं यह सही ढंग से प्रवेश कर लिया है. ऐसा क्यों होता है?मैं अपलोड समाचार पृष्ठ पर अपलोड बटन नहीं देख सकते हैं. मैं यह कैसे वापस मिल सकता है?छवियों और वीडियो अपलोड कर सकते हैं की संख्या पर कोई सीमा है?क्या फ़ाइल का आकार मैं अपलोड करने की आवश्यकता है?मैं ईमेल के माध्यम से मेरी कहानी अपलोड कर सकते हैं?मैं अपने पुराने संग्रह अपलोड कर सकते हैं?एक Demotix कहानी साइट पर गलत या भ्रामक है?किसी को भी मेरी कहानियों पर टिप्पणी कर सकते हैं?मैं स्कैन नकारात्मक अपलोड कर सकते हैं?Demotix मेरे छवियों को स्वचालित रूप से बारी बारी से कर सकते हैं?तुम क्यों मेरे शीर्षक बदल दिया है?आप मेरी कहानी पर नेतृत्व छवि क्यों बदल दिया है?क्यों मेरी कहानी अभी भी लंबित है?मैं अपलोड करने में एक त्रुटि प्राप्त हो गया है?मैं बाहर लॉग इन किया है!मैं मेरी सामग्री अप्रकाशित करना चाहते हैं!मैं अपनी छवियों और Demotix करने के लिए वीडियो कैसे अपलोड कर सकता हूं?आप एकाधिक तरीके Demotix करने के लिए अपलोड कर सकते हैं.
वेबसाइट के किसी भी पृष्ठ पर 'अपलोड न्यूज' पर क्लिक आप अपलोड पृष्ठ पर ले जाएगा.
डेस्कटॉप अपलोडर - प्रोग्राम डाउनलोड अपने डेस्कटॉप से ​​अपने प्रक्रिया तेज हो जाएगा, और विंडोज, मैक और लिनक्स पर उपलब्ध है. डेस्कटॉप अपलोडर लिंक
पोस्ट - उत्पादन सूट - Lightroom फ़ोटोशॉप या फोटो मैकेनिक प्लगिन.
एफ़टीपी स्थानांतरण शक्ति उपयोगकर्ताओं के लिए, आप हमें अपनी छवियों को हस्तांतरण अपने मौजूदा मीडिया फ़ोल्डर में FTP का उपयोग कर सकते हैं. लिंक अपलोड एफ़टीपी
PhotoShelter एफ़टीपी स्थानांतरण - आप अपने चित्रों को हमें अपने मौजूदा मीडिया फ़ोल्डर में FTP का उपयोग करने के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं. लिंक अपलोड एफ़टीपी
Demotix ईमेल या फोन - अब आप अपने मौजूदा मीडिया फ़ोल्डर में ईमेल द्वारा अपने मौजूदा छवियाँ करने के लिए फ़ाइलें स्थानांतरित कर सकते हैं.ईमेल लिंक अपलोड
मोबाइल अपलोड हमारे iPhone App अब जीना है - यहाँ डाउनलोड करें.
वापस शीर्ष परक्या फ़ाइल प्रकार आप छवियों के लिए स्वीकार करते हैं?केवल / JPG जेपीईजी, हम भविष्य में और अधिक की अनुमति देगा.कृपया सुनिश्चित करें कि इनमें से कम से कम 5 मेगापिक्सल हैं या इसके बाद के संस्करण के लिए बेहतर वितरित और बेचने.
वापस शीर्ष परमैं वीडियो अपलोड कर सकते हैं?हाँ, बिल्कुल! अधिक जानकारी के लिए कृपया कैसे अपलोड वीडियो ब्लॉग
वापस शीर्ष परक्या वीडियो फ़ाइल प्रकार आप स्वीकार करते हैं?Demotix MOV, AVI, MP4, MPEG और WMV वीडियो फ़ाइलों को ही स्वीकार करता है. अधिक जानकारी के लिए कृपया कैसे अपलोड वीडियो ब्लॉग
वापस शीर्ष परकितना बड़ा हो सकता है वीडियो?वे किसी भी आकार हो सकते हैं, लेकिन भेजने से पहले 60MB से बड़ा कुछ भी करने के लिए एफ़टीपी विधि का उपयोग करें कृपया के रूप में यह समय ऑनलाइन ले सकते हैं.
वापस शीर्ष परमैं कैसे बदल सकता / अपलोड कोड जोड़!आदेश में एफ़टीपी या हमारे डेस्कटॉप अपलोडर द्वारा Demotix के लिए छवियों को अपलोड करने के लिए, आप एक अपलोड कोड बनाने चाहिए.
अपलोड कोड अपने उपयोगकर्ता नाम, ईमेल पता या पासवर्ड के रूप में ही नहीं है.
एक नया अपलोड कोड दर्ज करने के लिए, किसी भी पृष्ठ जब Demotix में लॉग इन के शीर्ष पर "सेटिंग्स" क्लिक करें. नीचे स्क्रॉल करें जब तक आप "अपलोड कोड" शीर्षक क्षेत्र देखते हैं बस अपने "खाता जानकारी" खंड के नीचे है.
आप अपने अपलोड कोड के लिए पत्रों और संख्याओं के किसी भी संयोजन को चुन सकते हैं. का प्रयोग न करें आपके Demotix पासवर्ड या किसी अन्य व्यक्तिगत जानकारी जब FTP के द्वारा अपलोड किया जाता है, यह जानकारी एन्क्रिप्टेड नहीं होगा.
एक बार जब आप अपने चुने हुए अपलोड कोड दर्ज किया है, पेज के नीचे स्क्रॉल करें और "सहेजें" क्लिक करें. अब अपने कोड मान्य होगा जब आप अपलोड करने की कोशिश करते हैं, और आपकी छवियों को स्वचालित रूप से "मौजूदा मीडिया क्षेत्र में दिखाई देते हैं जब आप एक नई कहानी पैदा करेगा.
वहाँ अधिक पूर्ण निर्देश हमारे डेस्कटॉप अपलोडर और अन्य साइट पर कहीं एफ़टीपी प्रोग्राम के लिए उपलब्ध हैं.
वापस शीर्ष परमैं अपलोड करने के बाद मेरी कहानी नहीं देख सकते हैं?कुछ देरी है, अगर आप भेजने और अपने काम साइट पर प्रकाशित किया जा रहा है के बीच योगदानकर्ता हैं. एफ़टीपी और Plugins बहुत जल्दी कर रहे हैं. व्यक्तिगत कैप्शन, खोजशब्द: इस देरी को सही डेटा पहले यानी जोड़ने के द्वारा कम किया जा सकता है.
अपने डैशबोर्ड की समीक्षा करें, अगर यह कहते हैं, 'लंबित' तो अपनी कहानी Demotix पर एक प्रकाशक द्वारा समीक्षा की जा रही है.
एक बार जब आप 10 कहानियाँ अपलोड किया है, सही जानकारी जोड़ने के लिए अपनी बिक्री में सुधार, हम आप स्वयं प्रकाशक को बढ़ावा देने और अपने काम की साइट पर देखा जाएगा तुरंत कर सकते हैं. कम जानकारी आप एक कहानी के लिए जोड़ - अधिक प्रकाशक प्रकाशन और धक्का यह ग्राहकों को करने से पहले उस पर काम किया है. हमें मदद करने के लिए, आप मदद करो. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परआप क्या Demotix पर प्रकाशित करते हैं?Demotix एक समाचार प्रकाशक है. हम तोड़ समाचार, सुविधाओं, खेल, राजनीति, वृत्तचित्र और वीडियो प्रकाशित. तो, कोई कॉर्पोरेट लोगो या शराबी जानवरों कृपया कृपया! - Demotix होम पेज हम प्रकाशित लेख में Demotix के चारों ओर एक नज़र
वापस शीर्ष परक्या आप अपनी छवियों में से किसी को मिटाना चाहते हैं?शायद ही कभी बहुत. हमें कृपया एक नकली या एक भ्रष्ट छवि है कि में अपना रास्ता मिल गया है, तो आप बताए, लेकिन अन्य की तुलना में है कि हम छवियों को नष्ट नहीं निकाल देंगे. यदि आप छवियों के एक बैच अपलोड कर दिया है और कुछ बचत के बाद प्रकट नहीं किया था, कृपया [demotix.com पर समस्या का एक स्क्रीनशॉट के साथ समर्थन से संपर्क करें.
वापस शीर्ष परक्या आप अपनी छवियों के किसी भी संपादित?नहीं, हम किसी भी संपादन सॉफ्टवेयर, पोस्ट उत्पादन या अन्यथा आपकी छवियों पर सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं करते. हम भी आपकी छवियों नहीं फसल है. एक बार आपकी छवियों को खरीद रहे हैं, अखबारों के लिए फसल और प्रकाशन से पहले हल्का करना चाहते हो सकता है. फसली या भारी संसाधित छवियों को अपलोड नहीं की कोशिश करें - यह अपने को बेचने की क्षमता सीमित कर देगा.
वापस शीर्ष परमेरे सेट में पहली छवि क्यों बदली गई है?हमेशा सबसे अच्छा अपनी छवि के साथ एक सेट शुरू करने के लिए, यह है तो खरीदारों जल्दी से अपने फ्रंट पेज पर सबसे अच्छा शॉट देख सकते हैं.हम भी शुरू में अपनी सबसे अच्छी छवि डाल के मामले में हम यह घर पृष्ठ हिंडोला पर डाल करने का फैसला.
वापस शीर्ष परक्या आईपीटीसी क्षेत्रों Demotix द्वारा लिया जाता है?प्रत्येक छवि के लिए खोजशब्द और कैप्शन.
वापस शीर्ष परमैं छवियों को अपलोड कर दिया है लेकिन सब कुछ गायब हो गया है?कभी कभी जब Demotix को अपलोड करने के लिए अपने इंटरनेट इस प्रक्रिया के दौरान छोड़ देता है, जो हमें छवियों को भेजने को प्रभावित कर सकता है हो सकता है. यहां तक ​​कि सभी घटनाओं के विवरण में प्रवेश करने के बाद, आप अभी भी एक ही पृष्ठ से फिर से अपलोड कर सकते हैं.आपकी छवियों में अभी भी मौजूदा छवियाँ के भीतर हो जाएगा. यदि आप captioning के दौरान एक त्रुटि प्राप्त करते हैं - अपनी कहानी अभी भी हमारे लिए भेजा जाएगा. Demotix कहानी भेजने के बाद - यह जीना प्रकाशित किया जा रहा है पर एक देरी है, अपने काम की जाँच प्रकाशकों के लिए कारण. हमारे अपलोड अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न में अधिक जानकारी यहाँ.
वापस शीर्ष परमैं मेरी कहानी के बाद इसे प्रकाशित किया गया है संपादित कर सकते हैं?हाँ! आप किसी भी समय अपनी कहानी को संपादित कर सकते हैं. अपनी कहानी पृष्ठ में जा रहे हैं और दबाव संपादित करें आप इसे में वापस ले जाएगा. अधिक खोजशब्दों और व्यक्ति प्रासंगिक कैप्शन जोड़ना मौजूदा सेट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है. आप कहानी प्रति 25 छवियों की कुल अपलोड, इसलिए अगर आप को लगता है एक दिन बाद में, पहले प्रकाशित कहानी में उन्हें अपलोड कर सकते हैं. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परमैं एक कहानी प्रकाशित करने के लिए कैसे और अधिक छवियों को जोड़ने?अपनी कहानियों में से किसी पर संपादित करें पर क्लिक करना आपको अपलोड करने की प्रक्रिया के लिए ले जाता है वापस. आप कहानी प्रति 25 छवियों के एक अधिकतम अपलोड कर सकते हैं.
वापस शीर्ष परमैं एक स्व प्रकाशक कैसे हो जाते हैं और देखते हैं कि मेरे काम की साइट पर सीधे दूर रहते हैं?10 कहानियों अपलोड करने के बाद. प्रकाशक की समीक्षा तो कितनी अच्छी तरह आप अपलोड किया गया है. यदि आप सभी मानदंडों को पूरा हर बार आप स्व - प्रकाशन का दर्जा दिया जाएगा. मापदंड को यहाँ देखें हमारे पृष्ठ है: अपलोड रिपोर्ट सहायता ब्लॉग.
वापस शीर्ष परमेरी छवियाँ उन्हें चारों ओर रंग है, क्यों?यह आप बड़ी फ़ाइलों को अपलोड करने के लिए प्रोत्साहित करना है. लाल 0.5MP 3MP: इन छवियों को वितरण के लिए बहुत छोटे हैं. क्या आप उच्च संकल्प है?पीला 3MP 4MP: इन छवियों को बेहतर कर रहे हैं और ग्राहकों के लिए धक्का दिया जा सकता है.ग्रीन 5MP - ऊपर: बिल्कुल सही. इन छवियों Demotix द्वारा वितरित किया जा सकता है और विभिन्न अन्य चैनलों और समाचार संगठनों के माध्यम से बेचा.
वापस शीर्ष परमैं मेरे वॉटरमार्क या सीमाओं के साथ Demotix अपलोड कर सकते हैं?अपने काम के एक एजेंसी के रूप में नहीं, हम आपकी छवियों पर Demotix लोगो के लिए उन्हें बचाने के लिए जगह है. यदि आप एक वॉटरमार्क के साथ अपलोड करते हैं, एक खरीदार दूर जब क्रय करने में असमर्थ होगा हमारा स्वतः जब खरीदा हटा रहे हैं.
वापस शीर्ष परटाइमस्टैंप्स क्या हैं?एक टाइमस्टैम्प अक्षरों का एक अनुक्रम है, तिथि और / या जो समय पर एक निश्चित घटना हुई दर्शाते. हम अनुमति नहीं देते Demotix और अपने सेट पर छवियों पर टाइमस्टैंप्स इस वजह से अस्वीकार कर दिया जा सकता है. इसका कारण यह है ग्राहकों और खरीदारों के प्रकाशनों में प्रकाशित करने से पहले उन्हें दूर करने में असमर्थ हैं.
वापस शीर्ष परमैं स्व - प्रकाशन अधिकार खो सकता है?हां. यदि आपके प्रस्तुतियाँ हमारे प्रकाशन टीम के लिए काम करने के लिए ग्राहकों और खरीदारों के लिए बाहर भेजने से पहले संपादित की एक बहुत कुछ साबित हो रहे हैं, आप के लिए एक लंबित स्थिति में वापस धक्का दिया जा क्षमता के साथ समीक्षा की जाएगी. एक स्वयं प्रकाशक के लिए सही प्रारूप में भरे क्षेत्रों के साथ प्रतिलिपि तेजी में भेजने की जरूरत को समझता है. कम समय एक प्रकाशक अपनी सामग्री पर खर्च करता है, जल्दी हम यह ग्राहकों को प्राप्त कर सकते हैं.
वापस शीर्ष परमैं FTP के द्वारा अपलोड करना चाहते हैं, सॉफ्टवेयर मैं क्या आवश्यकता है?Demotix filezilla का वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है - अपने छोटे डाउनलोड करने के लिए और आप अपने मौजूदा मीडिया फ़ाइल में अपनी छवियों को तेजी से हो सकता है. यहाँ डाउनलोड लिंक के लिए filezilla का है.
वापस शीर्ष परमैं एडोब Lightroom के माध्यम से अपलोड करना चाहते हैं, मैं कैसे करते हो?सरल. डाउनलोड ज़िप फ़ाइल और निर्देश यहाँ कैसे कर रहे हैं इस Lightroom का पालन करें कड़ी प्लग में.
वापस शीर्ष परमैं फोटो मैकेनिक के माध्यम से अपलोड करना चाहते हैं, मैं कैसे करते हो?सरल. डाउनलोड ज़िप फ़ाइल और निर्देश यहाँ कैसे कर रहे हैं इस लिंक प्लग - फोटो मैकेनिक का पालन करें.
वापस शीर्ष परमेरा कैमरा दिनांक सेटिंग्स गलत हैं?अपने कैमरे दिनांक सेटिंग्स सेट उद्योग के लिए एक आवश्यक प्रक्रिया है के रूप में यह चित्र संपादक के लिए सत्यापन की एक विधि में एड्स, जब आपकी छवियों का चयन. हमेशा एक समाचार कहानी की शूटिंग से पहले अपने कैमरे की जाँच करें. हमारे स्थापना आपका कैमरा पर अधिक जानकारी ब्लॉग तिथियाँ.
वापस शीर्ष परमैं केवल एक ही छवि अपलोड करने के लिए है?के रूप में ज्यादा के रूप में आप यह कर सकते हैं प्रति Demotix करने के लिए सेट में भेजें, लेकिन यदि आप केवल एक छवि है, तो अपलोड करें और हमारे प्रकाशकों कहानी की समीक्षा करेंगे. हम भी आप अगर अपनी एक संवेदनशील विषय अतिरिक्त जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं. हम एक से अधिक छवि अपलोड किया ताकि ग्राहकों को और अधिक करने के लिए जब काम के चयन से चुनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. आप कहानी प्रति 25 छवियों की कुल अपलोड कर सकते हैं. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परमीडिया सारांश क्या है?मीडिया सारांश अपनी कहानी का एक सारांश है. इस क्षेत्र में जानकारी एकत्र करने में प्रधानमंत्री मूल रूप में माना जाता है. इसके बारे में कौन है? क्या हुआ (क्या कहानी है)? यह जगह कहाँ ले गए थे? जब यह जगह ले गए थे?ऐसा क्यों हुआ? यह कैसे हुआ? हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परकीवर्ड क्या कर रहे हैं?कीवर्ड आगंतुकों और खरीददारों की मदद करने के लिए अपने काम का पता लगाने. आप कहानी या कीवर्ड व्यक्तिगत छवियों कर सकते हैं. "की तरह श्रम सरकार टोनी ब्लेयर" वाक्यांश जोड़ा जा सकता है कल्पना कीजिए कि आप खबर के लिए खोज रहे थे, क्या आप शब्द या वाक्यांश एक खोज इंजन में प्रवेश करने के लिए अपने काम मिल जाएगा यहाँ आप निवेश कर सकते हैं इन - जो वेब पर आपकी दृश्यता में वृद्धि होगी और Demotix भीतर हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परव्यक्तियों क्या हैं?व्यक्तियों आपकी छवियों के भीतर प्रसिद्ध या महत्वपूर्ण लोगों के हैं. आप में उन्नत टैगिंग बॉक्स के भीतर इन लोगों को निवेश करने के लिए एक अलग पाठ क्षेत्र है और जब आवश्यक ग्राहकों को उनके लिए खोज रहे हैं. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परमैं कैप्शन जोड़ क्यों है?एक सेट करने के लिए अलग - अलग कैप्शन जोड़ना प्रत्येक छवि के लिए अतिरिक्त संदर्भ जोड़ना होगा. यदि आप उन्हें जोड़ नहीं है, प्रकाशकों में कदम करने के लिए संदर्भ जोड़ सकते हैं. आप कहानी में आप भेजने के लिए सबसे अच्छा गवाह थे, ऐसा जोड़ने के इन खरीदारों, पत्रकारों और मीडिया संगठनों के चयन में सहायता करेगा. यदि आपको लगता है प्रकाशकों द्वारा लिखा कैप्शन के साथ निराश captioning के कुंठाओं से बचना कृपया देखें.
जब ग्राहकों और खरीदारों को अपना काम प्राप्त करते हैं, यह मुख्य विवरण शरीर के बिना है. यदि आपकी छवियों कैप्शन में कमी कर रहे हैं वे बहुत कम अपने काम का चयन करने के लिए की संभावना हो जाएगा. चित्र संपादकों घटना के दौरान वहाँ नहीं थे और फिर से लिखने के अपने टुकड़ा का चयन करने से पहले समय बर्बाद नहीं होगा. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परमैं Demotix पर अपनी छवियों को बारी बारी से कर सकते हैं?नहीं, अभी नहीं. कृपया छवियों को सुनिश्चित करने Demotix को अपलोड करने से पहले सही घुमाया.
वापस शीर्ष परजब मैं मेरी कहानी को बचाने की कोशिश करते हैं, तो पृष्ठ मुझसे कहता है कि "निर्दिष्ट प्रांत निर्दिष्ट देश में नहीं पाया गया" हालांकि मैं यह सही ढंग से प्रवेश कर लिया है. ऐसा क्यों होता है?फिलहाल, हमारे स्थान प्रणाली केवल स्थानीय भाषा में राज्यों और प्रांतों के नाम पहचानता है. तो उदाहरण के लिए, अगर तुम Bavaria के जर्मन संघीय राज्य के बारे में अपलोड कर रहे थे, तुम यह जर्मन में प्रवेश होता है - इस मामले में, सही प्रविष्टि बेयर्न होगा. यदि आप नाम के अंग्रेजीभाषी संस्करण के साथ समस्या हो रही है, स्थानीय संस्करण की कोशिश है कि आम तौर पर समस्या का समाधान होगा.
वापस शीर्ष परमैं अपलोड समाचार पृष्ठ पर अपलोड बटन नहीं देख सकते हैं. मैं यह कैसे वापस मिल सकता है?हमारे अपलोड प्रणाली फ्लैश पर आधारित है. इसका मतलब यह है कि अगर आप कुछ ब्राउज़र एक्सटेंशन (NoScript या AdBlock की तरह) का उपयोग कर रहे हैं, या यदि आप फ़्लैश प्लगइन स्थापित नहीं है, यह सही ढंग से प्रदर्शित नहीं हो सकता है. आप demotix.com के लिए एक अपवाद या बंद इन एक्सटेंशन के क्रम में आगे बढ़ने के लिए की आवश्यकता होगी.
वापस शीर्ष परछवियों और वीडियो अपलोड कर सकते हैं की संख्या पर कोई सीमा है?कहानी प्रति 25 छवियों की एक सीमा होती है. अपलोड Demotix करने के लिए अपने काम का सबसे अच्छा अपना पूरा संग्रह के बजाय संपादित करें.फोटो संपादकों सभी अपने काम के माध्यम से नहीं लग अगर वे बहुत समान हैं.
वापस शीर्ष परक्या फ़ाइल का आकार मैं अपलोड करने की आवश्यकता है?के रूप में संभव के रूप में उच्च. सबसे कैमरों की गुणवत्ता निर्धारित करने के लिए कई विकल्प हैं - कृपया अपने कैमरे पुस्तिका की समीक्षा करें.अधिकतम वैश्विक वितरण के लिए, 5 Megapixels / छवि प्रति 14MB स्मृति के ऊपर अपलोड करें. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परमैं ईमेल के माध्यम से मेरी कहानी अपलोड कर सकते हैं?केवल हमारे Demotix ईमेल अपलोडर के माध्यम से. यह Demotix के सदस्यों को सीधे यह समय लेता है के लिए प्रकाशकों की कहानी लिखने के लिए की वजह से करने के लिए फ़ाइलें भेजने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है. केवल संपादकों के लिए सीधे भेजने के लिए अगर यह पहले से व्यवस्था की गई है. ईमेल छवियों compresses है और छोटे फ़ाइल आकार कम करने के लिए प्रकाशन के लिए फोटो संपादकों द्वारा चयनित किए जाने की संभावना हैं. ईमेल लिंक अपलोड
वापस शीर्ष परमैं अपने पुराने संग्रह अपलोड कर सकते हैं?हाँ! अपने पुराने चित्र अभी भी हमें और Corbis छवियों के साथ बेचा जा सकता है, जिसका अर्थ है इन छवियों के विभिन्न बाजारों में बेचा जा सकता है. हमारे वितरण डील पर अधिक जानकारी यहाँ किया जा सकता है Corbis ब्लॉग के साथ पाया
वापस शीर्ष परएक Demotix कहानी साइट पर गलत या भ्रामक है?यदि मुद्दा सेट की छवियों के साथ है, कृपया प्रकाशन demotix.com (पर) के लिए एक ईमेल भेजने और हम इस पर गौर कर सकते हैं. यदि इस मुद्दे को पाठ के साथ है, तो आप कहानी पृष्ठ पर एक टिप्पणी लिख सकते हैं.Demotix एक मुक्त भाषण मंच है और बहस को प्रोत्साहित करती है.
वापस शीर्ष परकिसी को भी मेरी कहानियों पर टिप्पणी कर सकते हैं?हां. Demotix के लिए साइन अप करें और दूर तुम जाओ! यहाँ साइन अप करें.
वापस शीर्ष परमैं स्कैन नकारात्मक अपलोड कर सकते हैं?हां. इन छवियों के रूप में अच्छी तरह से कर रहे हैं. कृपया सुनिश्चित करें कि आप के रूप में कभी कभी डेटा खो दिया जा सकता है इन के साथ सत्यापन के लिए पर्याप्त जानकारी यद्यपि प्रदान करते हैं. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परDemotix मेरे छवियों को स्वचालित रूप से बारी बारी से कर सकते हैं?नहीं, Demotix को अपलोड करने से पहले अपनी छवियों को पुनः - दिशा.
वापस शीर्ष परतुम क्यों मेरे शीर्षक बदल दिया है?समाचारों में अपने शीर्षक बदलने के लिए आपकी साइट पर आवागमन प्राप्त करने में सहायता और फोटो संपादकों को समझने और अपने सेट से छवियों का चयन करें. सरल रहो! बदलते 'सरकार शिक्षा प्रणाली को फिर से जहाजों है कि सरकार नए मितव्ययिता के उपाय रिलीज ""! एथेंस'. नया शीर्षक का नेतृत्व करेंगे अपने सेट में एक दर्शक और भी खरीदारों के लिए अधिक जानकारी जोड़ें. हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
यदि आप शीर्षक, मीडिया के सारांश या प्रकाशकों द्वारा लिखा कैप्शन के साथ निराश महसूस captioning के कुंठाओं से बचना कृपया देखें.
वापस शीर्ष परआप मेरी कहानी पर नेतृत्व छवि क्यों बदल दिया है?अपनी कहानी के लिए एक अच्छा क्षैतिज नेतृत्व छवि यातायात अन्तरक्रियाशीलता को बढ़ा देता है. इस छवि Demotix के सामने पृष्ठ पर एक थंबनेल, और दोनों Demotix.com के शीर्ष पर मुख्य हिंडोला के रूप में प्रयोग किया जाता है. इसके अलावा, एक अच्छा पहला छवि पहले ग्राहकों या खरीददारों सामग्री के लिए खोज से देखा है.
वापस शीर्ष परक्यों मेरी कहानी अभी भी लंबित है?यह कारणों की एक संख्या के लिए नीचे हो सकता है. काम एक प्रकाशक के लिए अपनी कहानी के लिए पहले ही प्रकाशित है और वितरित की जरूरत है समय लग सकता है मानदंडों को पूरा अपनी कहानी जल्दी बाहर कर सकते हैं.
आपका काम 24 घंटे से बड़े गोली मार दी हो सकता है, जिसका अर्थ है कि प्रकाशकों को इस पर बाद में काम के रूप में हम बड़ा समाचार संगठनों में पहले खबर पाने के करना चाहते हैं जाएगा. शूटिंग के कुछ ही घंटों के भीतर अपने काम को अपलोड करने में मदद कर सकता है आप बिक्री को प्राप्त करने.
आपका काम Demotix लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, या आप एक भ्रष्ट फ़ाइल है सकते हैं - आप एक फिर से अपलोड करने के लिए पूछ ईमेल प्राप्त हो सकता है.
हमारे अपलोड रिपोर्ट मदद ब्लॉग पर अधिक जानकारी.
वापस शीर्ष परमैं अपलोड करने में एक त्रुटि प्राप्त हो गया है?यदि आप अपलोड के दौरान किसी भी त्रुटि, या अन्यथा प्राप्त हुआ है, कृपया ईमेल के द्वारा त्रुटि के एक स्क्रीनशॉट भेज (पर) demotix.com समर्थन तो हम इसे ठीक कर सकते हैं. यह जो समस्याओं का सामना किया जा सकता है भी अन्य लोगों के लिए उपयोगी है. हमारे अपलोड अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न में अधिक जानकारी यहाँ.
वापस शीर्ष परमैं बाहर लॉग इन किया है!Demotix.com [पर] समर्थन से संपर्क करें यदि आप कोई त्रुटि प्राप्त थे, लेकिन एक पृष्ठ लोड होने के दौरान लॉग आउट. स्क्रीनशॉट किसी भी त्रुटि है कि और ऊपर ईमेल भेज हुई हो सकती है. वैकल्पिक रूप से, अपने Facebook खाते स्विचन जबकि Demotix में लॉग इन - आप लॉग इन बाहर होगा.
वापस शीर्ष परमैं मेरी सामग्री अप्रकाशित करना चाहते हैं!आप अपनी खुद की कहानियों तुम हमें demotix.com [पर] यूआरएल के साथ जानकारी में कारणों से ईमेल कर सकते हैं में से एक हटाने और हम इसे नीचे ले जाएगा चाहते हैं चाहिए.


अपलोड
हम आप के लिए संभव के रूप में आसान के रूप में अपलोड करना चाहते हैं, क्योंकि स्पीड पूर्ण सार की है जब वह अपने चित्रों को बेचने के लिए आता है!
के बीच चुनें:
वेब अपलोडडेस्कटॉप अपलोड (के माध्यम से एफ़टीपी, एडोब Lightroom और फोटो मैकेनिक प्लग - इन के साथ)अपलोड ईमेलमोबाइल अपलोड करें (बहुत जल्द ही आ रहा)हमारे अपलोड अकसर पूछे जाने वाले प्रश्न के माध्यम से बाहर में और अधिक जानकारी प्राप्त करें.
अपलोड: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नसामग्री की तालिका [छिपाने]मैं कैसे मेरे छवियों और वीडियो अपलोड कर सकता हूं?मैं कैसे बदल सकता / अपलोड कोड जोड़!मैं वीडियो अपलोड कर सकते हैं?क्या वीडियो फ़ाइल प्रकार आप स्वीकार करते हैं?क्या सबसे अच्छा ब्राउज़र को देखने और Demotix अपलोड करने के लिए है?मैं ईमेल के माध्यम से मेरी कहानी अपलोड कर सकते हैं?मैं एडोब Lightroom के माध्यम से अपलोड करना चाहते हैं, मैं कैसे करते हो?मैं फोटो मैकेनिक के माध्यम से अपलोड करना चाहते हैं, मैं कैसे करते हो?क्या आईपीटीसी क्षेत्रों Demotix द्वारा लिया जाता है?मैं Demotix के लिए कुछ भी मेरे सामान्य विधि का उपयोग कर अपलोड नहीं कर सकते! अब मुझे क्या करना चाहिए?मैं अपलोड करने के बाद मेरी कहानी नहीं देख सकते हैं?मैं FTP के द्वारा अपलोड करना चाहते हैं, सॉफ्टवेयर मैं क्या आवश्यकता है?मैं FTP सर्वर में प्रवेश नहीं कर सकते हैं?क्या फ़ाइल का आकार मैं अपलोड करने की आवश्यकता है?मैं स्कैन नकारात्मक अपलोड कर सकते हैं?मैं छवियों को अपलोड कर दिया है लेकिन सब कुछ गायब हो गया है?मैं अपने फोटो किसी भी विधि द्वारा आप के लिए नहीं मिल सकता है. कौन मैं मदद के लिए पूछ रहे हो?मैं अपलोड करने में एक त्रुटि प्राप्त हो गया है?
कैसे हम बेचते

प्रत्यक्ष बिक्री
हमारी बिक्री टीम आपकी छवियों की बिक्री हमारे ग्राहकों को सीधे फोन पर समय की एक बहुत खर्च करते हैं. यहाँ यह कैसे काम करता है.

Corbis सौदा
Corbis इसके 100,000 दुनिया भर में ग्राहकों के लिए अपने सबसे अच्छा चित्र वितरित करता है. हमारे सौदे के मामले और कैसे आपकी छवियों यहाँ चयनित बारे में पता लगाएँ.
हम यहाँ क्यों कर रहे हैंDemotix सक्रियता और पत्रकारिता के पार सड़कों पर स्थापित किया गया था, दोनों के लिए एक जुनून के साथ लोगों द्वारा.

पुनर्विक्रेताओं
हम उनके महत्वपूर्ण विशेषज्ञता और संपर्कों के लिए स्थानीय और क्षेत्रीय पुनर्विक्रेताओं के साथ साथी. हमारे reselling के भागीदारों यहाँ सूचीबद्ध हैं.
समस्याहम सरकारी narratives और बड़ा तोड़ने कहानियों है कि हम आमतौर पर हमारे अपने से दूर देशों से सुनने से दूर जाना चाहता हूँ. बड़े मीडिया संगठनों, newswires की तरह, अपनी घटती संसाधनों के साथ पूरी दुनिया को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं. समाचार पत्र है कि कवरेज खरीदने और मुद्रित.
हमें लगता है कि काफी अच्छा है नहीं, यह लोगों और स्थानों पर सूचना दी जा रहा है न्याय नहीं करता है, और यह हमेशा लोगों को वास्तव में क्या हो रहा है के बारे में समाचार पढ़ने, या यह शामिल होने लगता है कैसे सूचित नहीं करता है.

अवसरप्रौद्योगिकीय अग्रिमों का मतलब है कि यह अब संभव है के लिए आम लोगों को मीडिया को बनाने के लिए और यह दुनिया भर के सभी अन्य लोगों के साथ साझा. हर साल, कैमरे में सुधार कर रहे हैं, इंटरनेट कनेक्शन तेजी से हो जाते हैं, और smartphones दोनों जगह करने में सक्षम हो जाते हैं. वहाँ हर दिन ऑनलाइन और अधिक संसाधनों के लिए मदद से आप अपने फोटोग्राफी और पत्रकारिता में सुधार कर रहे हैं.
हर कोई हमेशा उनके पास हो रहा घटनाओं पर अपने स्वयं के परिप्रेक्ष्य था - अब आप साझा करने के लिए आप क्या देख रहे हैं मौका है, और आप इसे कैसे देखते हैं, दुनिया के साथ.

परिणामपिछले कुछ वर्षों में, हम संभावित है कि प्रौद्योगिकी हमें अपने आप को व्यवस्थित करने के लिए और हमारी दुनिया के कोनों के बारे में एक दूसरे को बताने के रूप में हम उन्हें अनुभव देता है देखा है.
हम समझते हैं कि हम लगातार बलों के खिलाफ है जो हमारे बीच में सूचना के मुक्त प्रवाह को बाधित हमारे गार्ड पर होना है, चाहे वह विकसित देशों या दुनिया में कहीं और सत्तावादी सरकारों में कठोर बौद्धिक संपदा कानून हो.कि तुम्हें रोका नहीं गया है, हमारी मदद के साथ, हाल के समय की सबसे अद्भुत कहानियों में से कुछ को कवर युद्ध, बगावत, वित्तीय संकट और प्राकृतिक आपदाओं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से हर रोज वास्तविकता है कि तुम कहाँ रहते हैं.

निष्पक्ष वेतनएक संस्कृति ऊपर उछला है सुझाव है कि वहाँ इतना समाचार और जानकारी के चारों ओर अब है कि कोई भी इसके लिए भुगतान करना चाहिए. समाचार संगठनों को सुझाव है कि नागरिक या स्वतंत्र पत्रकारों और photojournalists के लिए भी जमा हो जब अपने काम है कि इसे से पैसे कमा रहा है एक समाचार संगठन द्वारा प्रकाशित है आभारी होना चाहिए.
हम सहमत नहीं हूँ.
हम जानते हैं आप कितना कड़ी मेहनत में डाल दिया और आप हमें अपनी कहानियों चलाने के खतरों है. यही कारण है कि हम मुक्त करने के लिए अपनी छवियों को दूर कभी नहीं दे दूँगा, हम आपकी छवियों के लिए कॉपीराइट के लिए क्यों कभी नहीं पूछना, और हम अपनी ओर से किसी को भी, जो भुगतान या पूछ अनुमति के बिना आपकी छवियों का उपयोग करता है पर क्यों को आगे बढ़ाने हूँ.
रजिस्टर http://newsvideo-photo.blogspot.com/: बस का दौराऔर फिर आपके द्वारा Paypal और agoda.com नीचे में शीर्ष सही पर मेरी ब्लॉग सूची समाचार क्लिक करें,क्योंकि तुम भी अपने भुगतान प्राप्ति के लिए पेपैल की जरूरत सिर्फ व्यापार के लिए पेपैल ऊपरी मेरी ब्लॉग सूची और agoda.com क्लिक करें

No comments:

Post a Comment