Thursday, May 10, 2012

राष्ट्रपति सुसीलो Bambang युधोयोनो रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यात्री विमान के साथ संवाद स्थापित करने हादसे संबंधित सुखोई Superjet 100 रूसी निर्मित आपदाओं


राष्ट्रपति सुसीलो Bambang युधोयोनो रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यात्री विमान के साथ संवाद स्थापित करने हादसे संबंधित सुखोई Superjet 100 रूसी निर्मित आपदाओं
राष्ट्रपति सुसीलो Bambang युधोयोनो रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यात्री विमान के साथ संवाद स्थापित करने आपदाओं दुर्घटना से संबंधित सुखोई Superjet 100 रूसी पर्वत Salak Bogor, पश्चिम जावा, ndonesia (2012/09/05) बुधवार की दोपहर की ढलानों के आसपास बनाया.
चर्चा में जो गुरुवार (2012/05/10) 22.30 पर जगह ले ली, राष्ट्रपति युधोयोनो राष्ट्रपति पुतिन के दो अनुरोध सबमिट करें. "सबसे पहले, राष्ट्रपति पुतिन इंडोनेशिया के साथ आपदा के शिकार लोगों की फोरेंसिक पहचान है, जहां रूस भी इन क्षेत्रों में विशेषज्ञों के लिए सहयोग का अनुरोध," कहा अंतर्राष्ट्रीय संबंध Teuku Faizasyah के राष्ट्रपति फील्ड के विशेष स्टाफ गुरुवार आधी रात पर संवाददाताओं से कहा.
राष्ट्रपति पुतिन भी विशेषज्ञों, जो 47 लोग berpenumpang मलबे की पहचान भेजने के लिए सहयोग की पेशकश की.
Faiza के अनुसार, राष्ट्रपति युधोयोनो दो अनुरोधों को मंजूरी दे दी है. वास्तव में, राज्य के प्रमुख इंडोनेशिया में इस तरह के सहयोग की तत्काल वसूली के लिए संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया था. दोनों दूतावासों, दोनों आरआई और रूस भी इस पर पालन करने के लिए संपर्क किया जाएगा.
"राष्ट्रपति युधोयोनो पूछा कि यह सरकार की जिम्मेदारी का एक फार्म के रूप में पीड़ितों के परिवारों के साथ साझा किया जा Faiza कहा.
इस अवसर पर राज्य के दो सिर भी परस्पर गहरी खुशी राजदूत त्रासदी व्यक्त.47 यात्रियों की, जिनमें से आठ रूसी नागरिक हैं. इससे पहले, राष्ट्रपति युधोयोनो उड़ान संख्या 36 801 अच्छी तरह से जांच आरए द्वारा दुर्घटना की त्रासदी का निर्देश दिया गया है.
अलग, रूसी प्रधानमंत्री दिमित्री मेदवेदेव ने कहा कि यह एक दुर्घटना के कारण की जाँच के लिए आयोग का गठन किया है. आयोग उद्योग और रूस यूरी Slyusar व्यापार मंत्री की अध्यक्षता में है और विदेश मामलों और संयुक्त विमान निगम के मंत्रालय से अधिकारियों के होते हैं.
SSJ100 पहला यात्री विमान रूस निर्मित है के बाद से सोवियत संघ 1990 के दशक ढह गई. विमान उन्नत प्रौद्योगिकी मक्खी द्वारा तार के साथ सुसज्जित है और पश्चिमी देशों, जैसे संयुक्त राज्य अमेरिका की बोइंग, इटली की Alenia, और फ्रांस के SNECMA से कई एयरोस्पेस कंपनियों के साथ संयोजन के रूप में विकसित किया है.
रूस को उम्मीद है SSJ100 रूसी नागरिक विमान निर्माण उद्योग को फिर से शुरू होगा. ओल्गा Kayukova, सुखोई होल्डिंग कंपनी के रूप में संयुक्त विमान निगम के लिए एक प्रवक्ता ने कहा कि यह एक हजार इकाइयों को विमान SSJ100, जिनमें से अधिकांश विदेशों में विपणन किया जाएगा उत्पादन की योजना है. इंडोनेशिया में, 42 सुखोई विमान बेचने की उम्मीद है.
रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के लिए गुरुवार (2012/05/10) पर 22:30 पर राष्ट्रपति सुसीलो Bambang युधोयोनो कहा जा निर्धारित है. सबसे अधिक संभावना है, राज्य संचार के दो सिर घटना विमान दुर्घटना यात्री सुखोई 100 Superjet रूसी (2012/05/09) बुधवार की दोपहर पर पर्वत Salak, पश्चिम जावा, की ढलानों के आसपास का निर्माण करने के लिए संबंधित.
"यह संवेदना व्यक्त करने के लिए माना जाता है" कहा अंतर्राष्ट्रीय संबंध Teuku Faizasyah के राष्ट्रपति फील्ड के विशेष स्टाफ गुरुवार को संवाददाताओं से कहा.
इरादा पुतिन राष्ट्रपति युधोयोनो के साथ बात मास्को में रूसी दूतावास और जकार्ता में रूसी दूतावास की सरकार को अवगत करा दिया. Faiza ने कहा: शोक पत्र जकार्ता में रूसी दूतावास के माध्यम से से रूसी इंडोनेशिया के विदेश मामलों के मंत्रालय की सरकार से प्राप्त किया गया है. जब यह पत्र राष्ट्रपति का महल से प्राप्त किया गया था. Faiza ने कहा कि वह तत्काल राष्ट्रपति को पत्र की रिपोर्ट है.
पीपुल्स कल्याण अगुंग Laksono के लिए समन्वयक मंत्री ने कहा कि सुखोई Superjet 100 का शिकार है कि पर्वत Salak के आसपास के क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त सुखोई का लाभ मिलेगा. यह सुखोई द्वारा समन्वयक मंत्री अगुंग Laksono को अवगत करा दिया गया था.
"मैं सुखोई Superjet 100 सुखोई उत्पादन के बारे में सुना है बीमा कवरेज प्रदान करेगा यह एक आरामदायक बात है." कहा अगुंग राष्ट्रपति कार्यालय, जकार्ता, गुरुवार (2012/05/10) में संवाददाताओं से कहा.
मुआवजे की राशि से संबंधित कोर्ट में पता नहीं दावा किया. एक ही बात संचार ई Mangindaan के मंत्री से अवगत करा दिया गया था. उनके अनुसार, सुखोई पर मुआवजा देने. फिर भी, सरकार निकासी की लागत वहन करेगा.
इसके अलावा, समन्वय मंत्री ने कहा कि यह Bogor और Sukabumi में में सभी अस्पतालों से संपर्क किया गया है का पालन निकासी की सुविधा. खोज और निकासी लागत भी राज्य द्वारा वहन किया जाएगा. ", वास्तव में, चिकित्सा शामिल टीम Basarnas है बचाव दल का समन्वय अगुंग कहा.
कोर्ट और Mangindaan दोनों प्राप्त निकायों की संख्या के बारे में रिपोर्ट करने के लिए टीमों के बचाव के लिए पाया गया है दावा किया है. उनके अनुसार, बचाव दल सावधान रहना चाहिए जब पीड़ितों की संख्या की चर्चा करते हुए.इसके अलावा, या एयरलाइन यात्रियों का डेटा प्रकट हिस्सा पीड़ितों के द्वारा विमान के लिए ले जाया गया. दोनों भर्ती कराया, निकासी प्रक्रिया मौसम और इलाके से विवश है.
रूसी सरकार बचाव दल, दो जेट आईएल -76 और दो बीके 117 हेलीकाप्टरों भेजा सुखोई Superjet 100 के पीड़ितों को खाली है.
रूस के सूचना मंत्रालय उद्धृत rt.com के रूप में पत्रकारों, गुरुवार (2012/05/10) को अवगत करा दिया गया था.
रूसी प्रधानमंत्री दिमित्री मेदवेदेव जांच सुखोई Superjet 100 पश्चिम जावा, इंडोनेशिया, बुधवार, 10 मई में गिरावट घटना के लिए एक विशेष आयोग रूसी विदेश मंत्रालय, रूस के उद्योग मंत्रालय से मिलकर, और विमान निर्माता सुखोई का आदेश दिया.
आयोग की जाँच रूस सुखोई विमान सुरक्षा की संभावना के खिलाफ आपराधिक मामला खुलता है.
"जांचकर्ताओं उड़ान तैयारी प्रक्रियाओं रूस रवाना होने से पहले विमान के चालक दल और तकनीकी हालत की जांच करेंगे" सुखोई विशेष समिति, व्लादिमीर मर्किन, के लिए एक प्रवक्ता ने कहा कि मास्को में गुरुवार को संवाददाताओं से कहा.
जांचकर्ताओं ने यह भी इंजीनियरिंग स्टाफ की जिम्मेदारी पूछने से पहले यह अकड़ और सुखोई नागर विमान कंपनी के कर्मचारियों, जो विमान के निर्माण और संचालन की तैयारी के साथ एक रिश्ता है करने के लिए विमान तैयार होगा.
इंडोनेशियाई राष्ट्रपति सुसीलो युधोयोनो Bambang घोषणा की इंडोनेशिया विमानन विशेषज्ञों सुखोई दुर्घटना जांच में रूस के विशेषज्ञों के साथ सहयोग में हिस्सा है, ले जाएगा.

रूसी सुखोई जांच आयोग की टीम (2012/05/10) गुरुवार शाम को जकार्ता में आने के लिए, आगे पर्वत Salak, Bogor के क्षेत्र में नागरिक परिवहन विमान सुखोई Superjet 100 (एस एस जे-100) की दुर्घटना के कारण के बारे में अधिक जांच करने के लिए निर्धारित है.
"हम अभी भी अनुसूचित एयरलाइनों की जांच टीम सुखोई इस शाम को जकार्ता में आ के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं जकार्ता, दिमित्री Solodov, जब गुरुवार को रायटर द्वारा संपर्क में रूसी दूतावास के प्रेस अटैची कहा.
बुधवार (2012/05/09) रूसी प्रधान मंत्री दिमित्री मेदवेदेव, दुर्घटना एस एस जे-100 के कारण की जांच के लिए एक विशेष आयोग का गठन किया है. टीम उद्योग और रूस यूरी Slyusar व्यापार मंत्री के नेतृत्व में किया गया था और रूस के विदेश मंत्रालय के अधिकारियों और एयरलाइनों सुखोई शामिल हैं.
दिमित्री Solodov ने कहा कि टीम को एक दुर्घटना के कारण जो एक प्रदर्शन उड़ान का आयोजन होता है के बारे में जांच का संचालन करेंगे.
सैन्य विमान फर्म सुखोई अपनी पहली यात्री विमानों को बढ़ावा देने, दक्षिण पूर्व एशिया और मध्य एशिया में कुछ देशों में एस एस जे-100,.
परिवहन, राष्ट्रीय एयरलाइन कंपनी और जकार्ता में रूसी दूतावास के मंत्रालय से आमंत्रित प्रतिनिधियों ने विमान उड़ान प्रदर्शनों.
पहले 98 लोगों को समायोजित करने में सक्षम विमान उड़ान प्रदर्शनों या डेमो 'उड़ान' के समय में समस्या नहीं हो रही है. हालांकि, जबकि एक दूसरी डेमो, दूर ले जाने और पर्वत Salak Bogor, पश्चिम जावा की तलहटी में दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के संकेत के बाद 25 मिनट के बारे में विमान दुर्घटना के दौर से गुजर.

गुरुवार (2012/05/10) पर 16.00 बजे तक, कोई टीम मौके पर आ गया है सुखोई Superjet पर्वत Salak पर एसजे-100, Bogor राज - प्रतिनिधि का पद, और शर्त के पीड़ितों को सूचित पुष्टि की.
इस प्रकार व्यक्त Atang Sendjaja एयर बेस के कमांडर, पहले मार्शल Tabri, Santoso SJ - 100 खोज एवं बचाव कमान पोस्ट में, गुरुवार दोपहर संवाददाताओं से कहा.
"कोई नहीं है" Tabri कहा. वास्तव में, खोज एवं बचाव टीम थलचर अफवाह है कि खराब मौसम और दोपहर में बारिश और घने कोहरे बाधा उत्पन्न.
Tabri मौजूद सेना, पुलिस, Basarnas, Tagana, और समाज के तत्व है कि दुर्घटना स्थल की ओर Cijeruk से चाल से के बारे में 300 कर्मियों रहे हैं.

 
परिवहन मंत्री ई Mangindaan के कहा, इस समय वहाँ कई निजी एयरलाइनों berpenumpang सुखोई विमान खरीदने में रुचि रखते हैं.Mangindaan एयरलाइन का उल्लेख नहीं है.
"कुछ एयरलाइनों ही कहा है," का कहना है कि गुरुवार (2012/05/10), Mangindaan राष्ट्रपति कार्यालय, जकार्ता में संवाददाताओं से कहा.
उनके अनुसार, सुखोई भी यात्री विमान की बिक्री की बात की खोज की गई.सुखोई विमान की आवश्यकताओं है कि इंडोनेशिया में उड़ सकते हैं के बारे में कहा गया है. इस से संबंधित है, Mangindaan कहा, वहाँ Kemenhub में एक विशेष टीम है जो बात संभालती है.
इस बीच, अर्थव्यवस्था और राज्य उद्यम मंत्री Dahlan Iskan के लिए मंत्री समन्वयक ने कहा कि सरकार एयरलाइन गरूड़ इंडोनेशिया और Merpati पसंद है, संयुक्त विमान निगम, जो होल्डिंग कंपनी सुखोई विमानों की खरीद योजना नहीं है.
"सरकार से कोई खरीद (यात्री विमान सुखोई) तक मुझे पता है, गरूड़ और Merpati की योजना बना करने के लिए वहाँ जाना नहीं है." हट्टा कहा.
आकाश एविएशन है इंडोनेशिया की एयरलाइन 12 सुखोई Superjet 100 इकाई (SSJ100) Zhukovsky, रूस में सुखोई की, 16 अगस्त, 2011 अंतिम खरीदने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए है. एयरलाइन एशिया प्रशांत SSJ100 में पहली ऑपरेटर बन जाएगा.
SSJ100 पहला यात्री विमान रूस निर्मित है के बाद से सोवियत संघ 1990 के दशक ढह गई. विमान उन्नत प्रौद्योगिकी मक्खी द्वारा तार के साथ सुसज्जित है और पश्चिम से कई के रूप में अमेरिका के बोइंग, इटली की, Alenia है, और फ्रांस की SNECMA एयरोस्पेस कंपनियों के साथ संयोजन के रूप में विकसित. रूस को उम्मीद है, SSJ100 रूसी नागरिक विमान निर्माण उद्योग को फिर से शुरू होगा.
ओल्गा Kayukova, संयुक्त विमान निगम के लिए एक प्रवक्ता ने कहा कि यह 1000 SSJ100 विमान, जिनमें से अधिकांश विदेशों में विपणन किया जाएगा करने के लिए उत्पादन करने की योजना बना रही है. इंडोनेशिया में, सुखोई विमान के 42 इकाइयों को बेचने की उम्मीद है.

परिवहन मंत्री ई Mangindaan के ने कहा कि बचाव दल जो राष्ट्रीय खोज एवं बचाव एजेंसी समन्वित पर्वत Salak, Bogor, पश्चिम जावा, गुरुवार (2012/10/05) की ढलानों के आसपास दुर्घटना बरकरार सुखोई Superjet 100 के पीड़ितों के शव नहीं मिला है.
"नहीं, (शरीर उस हालत में पाया) ने कहा कि Mangindaan राष्ट्रपति कार्यालय, जकार्ता में संवाददाताओं से कहा.
MOC Basarnas मलबे से प्राप्त रिपोर्टों और पर्वत Salak की ढलानों चारों ओर बिखरे हुए यात्रियों के शव भर्ती कराया. बचाव दल के पीड़ितों के लिए खोज करने के लिए की जरूरत है.
वर्तमान में, नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी कमेटी (ntsc) अभी भी रूस निर्मित विमान की गिरावट के कारण की जांच कर रहे हैं. MOC जांच के घटनाक्रम को बारीकी से पालन करने का दावा किया.
एक है कि स्पष्ट किया जाना चाहिए, Mangindaan, संबंधित कदम रूसी पायलट जो 6,000 मीटर से 10,000 फुट से विमान की ऊंचाई कम करने का निर्णय लिया जारी रखा.
संबंधित परमिट, सुखोई, जो पदोन्नति के ढांचे में उड़ गया, संचार, विदेश मंत्रालय, और वायु सेना के मंत्रालय से अनुमति था.

के प्रमुख राष्ट्रीय (Basarnas) SAR Daryatmo मार्शल TNI राज्यों, संयुक्त खोज एवं बचाव टीम इस दोपहर खोज सुखोई Superjet 100 कि पर्वत Salak पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.
इस दृश्य के आसपास खराब मौसम की वजह से किया जाता है. कल सुबह खोज जारी रखने के लिए, शुक्रवार (2012/11/05).
हवा निकासी उड़ान के लिए हम तीन बार, लेकिन खराब मौसम की वजह से था, पहली विमान puma mengedrop सैनिकों के लिए Atang संजय लौटने के कारण किया गया है. अब भी हवा आधार Atang संजय पर इंतज़ार कर रहे जब तक, "Daryatmo हवाई अड्डे पर एक संवाददाता सम्मेलन में कहाहलीम Perdanakusuma, गुरुवार की रात (2012/05/10).
इसलिए, उन्होंने कहा, वर्तमान हवा बचाव टीम के लिए यात्रियों को खाली करने में कामयाब रहा है. अब आशा है कि जमीन खोज एवं बचाव टीमों पर टिकी हुई है अभी भी रूस निर्मित विमान की गिरावट के बिंदु निर्देशांक की ओर यात्रा.
उन्होंने यह भी जानकारी से इनकार किया कि टीम परिचालित दुर्घटना स्थल सुखोई पहुंच गया था. अनुमान कल, नई जमीन की टीम आ जाएगा.
", बचाव कार्यकर्ताओं के लिए भूमि चलना करना जारी रखा और अब यह 1900 मीटर की ऊंचाई तक पहुँच रहा है असल में, वह अंदर था., लेकिन बेहद खतरनाक स्थितियों और पहाड़ी के ढलान की वजह से 85 डिग्री है, हम अंतिम स्थान पर आराम करने की आज्ञा कर रहे हैं. अगर यह जारी है, खतरनाक हो सकता है" उन्होंने कहा.
योजना, खोज, 6:30 पर कल आयोजित किया जाएगा. कि खोज में, Puma हेलीकाप्टर सुखोई दुर्घटना स्थल के स्थान के रूप में हवा से देखा करने के लिए भेजा जाएगा.
"हमारी आशा है गिरा दिया है सैनिकों की पहचान और जानकारी प्रदान कर सकते हैं जब तक हम प्रकाशित कर सकते हैं" Daryatmo कहा. 

No comments:

Post a Comment